iPhone को नानी याद दिलाने आ गया Nokia का ये धाकड़ फोन, 200MP कैमरा के साथ मिलेगा दमदार बैटरी

Nokia Magic Max – अगर आप अपने लिए यूनिक और एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो नोकिया कंपनी का यह स्मार्टफोन आपको अपनी ओर अवश्य आकर्षित करने वाला है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हमारे देश में वैसे तो कई स्मार्टफोन ब्रांड मौजूद है परंतु इन ब्रांडों में से नोकिया एक ऐसा ब्रांड है जो भारतीय स्मार्टफोन ग्राहकों में अपनी विश्वसनीयता के कारण सबसे ज्यादा चर्चित रहता है। 

क्योंकि भारतीयों को फोन नामक डिजिटल उपकरण से रूबरू कराने वाली नोकिया कंपनी ही थी अब कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जा रहे हैं जो भारतीय बाजार में मौजूद भारतीय स्मार्टफोन ग्राहकों के द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जा रहे हैं।

Nokia Magic Max
Nokia Magic Max

Nokia Magic Max Features 

नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले प्रदान की गई है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 Pixels, रिफ्रेश रेट 144Hz और पिक्सल डेंसिटी 393 PPI की है।

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 नामक प्रोसेसर प्रयोग किया है इस स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 13 है।

यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 256gb इंटरनल मेमोरी के साथ प्रस्तुत किया जा सकता है।

Nokia Magic Max Camera & Battery 

इस फोन के बैक में ट्रिपल सेटअप कैमरा देखने को मिलता है जो 200 मेगापिक्सल, 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का है इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा 48 मेगापिक्सल का प्रदान किया गया है।

इस स्मार्टफोन में 7800 mAh की बैटरी प्रदान की गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 120 वाट का चार्जर भी प्रदान किया गया है।

Nokia Magic Max Price 

भारतीय बाजार में अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग नहीं की गई है परंतु ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग जल्द ही कंपनी के द्वारा की जाएगी और इसकी शुरुआती कीमत 60,000 रुपए के आसपास रखी जा सकती है।