मात्र रु 13,999 में Redmi ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G फोन, 200MP कैमरा, 12GB रैम और 7800 की बैटरी, ख़रीदे

Redmi Note 13 Pro Max :- रेडमी ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपने क्वालिटी वाले शानदार 5G फोन को मार्केट में पेश कर दिया है। इन दिनों भारतीय मोबाइल बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश किया जा रहे हैं। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

इसी प्रकार रेडमी ने भी अपना नया 5G फोन मार्केट में पेश किया है जिसका नाम रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 200एमपी का मिलने वाला है। यदि आपको Redmi के इस 5G फोन के बारे में डिटेल में जानकारी प्राप्त करना है तो आप लोग अंत तक जुड़े रहें 

Redmi Note 13 Pro 5g
Redmi Note 13 Pro 5g

Redmi Note 13 Pro Max Specifications 

इस फोन के बैक साइड में आपको तीन रियर कैमरा मिलेगा जिसमें से प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है सेकेंडरी कैमरा 60 मेगापिक्सल का है और तीसरा कैमरा है वही वीडियो कॉलिंग कैमरा 16 मेगापिक्सेल का दिया हुआ है।

इसमें एमोलेड डिस्प्ले का साइज 6.7 इंच का है साथ में बेहतरीन रिफ्रेश रेट भी प्रोवाइड किया गया है। मार्केट में यह फोन आपको एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता हुआ मिलेगा। परफॉर्मेंस को बेहतर करने के लिए ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन वाला बेहतरीन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max Battery & Storage 

इस स्मार्टफोन में आपको सुपर फास्ट चार्जिंग 120 वाट का मिलने वाला है जो फोन को काफी कम समय में फुल चार्ज कर देता है। वहीं लंबे समय तक बैकअप देने के लिए कंपनी ने इसमें 6900 एमएएच वाले बैटरी का इस्तेमाल किया है।

यह फोन आपको भारतीय मोबाइल बाजार में दो वेरिएंट में देखने को मिलेगा। जिसमें से पहले वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी रोम है। साथ ही साथ दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज का है।

Redmi Note 13 Pro Max Price 

वैसे सूत्रों के अनुसार उम्मीद लगाए जा रहा है कि इस फोन का भारतीय मोबाइल बाजार में शुरुआती कीमत 25 से 30 हजार रुपए के बीच में रहेगा। क्योंकि इस फोन को भारतीय मोबाइल बाजार में लॉन्च होने की तैयारी काफी दिनों से चल रही है।