खुशखबरी, अचानक Free Fire India Launch हुआ, सिर्फ इस लिंक से होंगे डाउनलोड, जल्दी देखें

Free Fire India Launch Date 2024 – जैसा कि आप लोग भी जानते होंगे कि वर्तमान समय में काफी सारे युवा ऑनलाइन गेम खेलना पसंद करते हैं। वहीं कुछ लोग फ्री फायर खेलना पसंद करते हैं तो कुछ लोग PUBG खेलना पसंद करते हैं, इसके अलावा भी बहुत सारे ऑनलाइन गेम हैं। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी के लिए बता दें कि कोविड के समय में आज तक का सबसे हाईएस्ट रिकॉर्ड है कि कोविड में ही सबसे ज्यादा मोबाइल का इस्तेमाल किया गया था, क्योंकि उस समय लगभग लगभग सभी लोग घर पर ही रहते थे। 

अतः फ्री होने की वजह से वे लोग मोबाइल का ही इस्तेमाल करते थे, रिपोर्ट्स का कहना है कि बहुत जल्द Free Fire India Launch होने वाला है, चलिए फ्री फायर लॉन्च डेट में बारे में पूरी जानकारी को जानते हैं 

Free Fire India Launch Date 2024
Free Fire India Launch Date 2024

Free Fire India Launch Date 2024

ज्यादातर लोग लॉकडाउन में ही ऑनलाइन गेम खेलना शुरू किए हैं। जितने भी लोग लॉकडाउन में फ्री फायर के दीवाने हुए थे, अब उनको Free Fire India Launch Date 2024 के बारे में जानने की उत्सुकता होगी।

यदि आप फ्री फायर के दीवाने हैं तो आपको यह जानकारी तो अवश्य होगी कि किसी कारणबस भारत सरकार द्वारा फ्री फायर को 2 वर्ष पहले ही बैन कर दिया गया था। फ्री फायर इंडिया को दोबारा लॉन्च करने के लिए भारत सरकार आधिकारिक वार्तालाप करने का प्रयत्न कर रही है। ताकि Free Fire India दोबारा Launch हो सके।

https://newshiest.com/realme-narzo-n61-features

भारत में लॉन्च कब होगा

यदि आप फ्री फायर को भारत में पुनः वापसी करना चाहते हैं तो आप सभी के जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक फ्री फायर के आधिकारिक वेबसाइट और भारत सरकार की तरफ से फ्री फायर को दोबारा जारी करने का कोई भी डेट नहीं दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिल रही है कि रक्षाबंधन के बाद भारत सरकार द्वारा त्यौहार का खुशी मनाने के बाद भारत में फ्री फायर को दोबारा लॉन्च कर दिया जाएगा। आप हमारी वेबसाइट से जुड़े हैं ताकि हम आपको लेटेस्ट अपडेट दे सकें