सिर्फ 7,299 रुपए में 6000mAh की तगड़ी बैटरी वाला, 5G स्मार्टफोन 50MP DSLR कैमरा, जल्दी खरीदें

Infinix Smart 7 – आज हम आपके लिए एक और इंफिनिक्स का बेस्ट स्मार्टफोन लेकर आए हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कम बजट वाले ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। यदि आपका भी बजट काम है तो आप इस फोन की ओर एक नजर डाल सकते हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मार्केट में ऐसी बहुत सारी मोबाइल कंपनियां है जो कई सालों से भारतीय मोबाइल बाजार पर राज कर रही हैं। हालांकि कुछ समय पहले ही इंफिनिक्स कंपनी ने भारतीय मोबाइल बाजार में कदम रखा है। जिसके बदौलत आज इस कम्पनी की एक अलग ही पहचान है, चलिए Infinix Smart 7 के बारे में डिटेल में बात करते हैं

Infinix Smart 7
Infinix Smart 7

Infinix Smart 7 Features

इंफिनिक्स कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले का साइज 6.6 इंच, रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्स, स्क्रीन का रेजोल्यूशन 720×1612 pixel और 267 पीपीआई का पिक्सल डेंसिटी दिया हुआ है।

भारतीय मोबाइल बाजार में आप लोगों को यह फोन Night Black, Azure Blue और Emerald Green जैसे तीन कलर वेरिएंट मिलेगा साथ में इसमें 4 जीबी का रैम और 128जीबी का रोम है। आशा है कि बहुत जल्द कंपनी 8जीबी रैम वाला वेरिएंट लॉन्च करेगी।

इंफिनिक्स स्मार्ट 7 स्मार्टफोन आप सभी को एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मिलेगा साथ में प्रोसेसर को और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए यूनिसोक SC9863A ऑक्टा कोर प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Infinix Smart 7 Camera & Battery 

इंफिनिक्स कंपनी ने अपने इसने मोबाइल फोन के बैक पैनल पर दो कैमरा दिया है। जिसमें से प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। 

इंफिनिक्स स्मार्ट 7 मोबाइल को कम समय में चार्ज करने के लिए दमदार चार्ज दिया गया है साथ में 6000एमएएच वाले बैटरी को भी मौजूद किया गया है। 

Infinix Smart 7 Price 

यदि हम लोग इंफिनिक्स स्मार्ट 7 के प्राइस के बारे में बात करें तो फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसे ई कॉमर्स वेबसाइट पर आपको 4/64 वाले वेरिएंट का कीमत 6,999 रुपए मिलेगा, जबकि 4/128 वाले वेरिएंट का कीमत 7,299 रुपए पड़ेगा।