लॉन्च हुआ iPhone का बाप, कैमरा देख उड़ जायेंगे आपके होश, मिलेगा 16GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ 120वाट का तगड़ा फास्ट चार्जर

Nokia Magic Max – यदि आपको अपने या फिर अपने किसी खास दोस्त के लिए Nokia का दमदार फोन लेना है तो आज इस लेख में हम एक ऐसा फोन लेकर आए हैं जो आपको अवश्य आकर्षित करेगा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

वैसे तो भारतीय मोबाइल बाजार में ढेर सारी मोबाइल कंपनियां हैं जो अपने एक से एक शानदार फोन को पेश करती रहती हैं। हालांकि पुरानी कंपनियों में Nokia एक बहुत ही विश्वसनीयता कंपनी है। 

नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलने वाला है साथ में 7800 एमएएच की बैटरी भी मिलेगी। चलिए नोकिया मैजिक मैक्स 5जी के बारे में जानते हैं

Nokia Magic Max
Nokia Magic Max

Nokia Magic Max Features 

नोकिया मैजिक मैक्स में एमोलेड डिस्प्ले है इसका साइज 6.9 इंच और 144 हार्टज का रिफ्रेश रेट साथ ही साथ 393 PPI का पिक्सेल डेंसिटी है और 1080 x 2400 Pixels का स्क्रीन का रेजोल्यूशन है। 

भारतीय मोबाइल बाजार में नोकिया का यह 5G फोन आपको 16GB रैम साथ ही साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ में मिलेगा। 

नोकिया कंपनी ने अपने नए 5G फोन को एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड बनाया है साथ ही साथ प्रोसेसर को बेहतर करने के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 नामक प्रोसेसर है। 

Nokia Magic Max Camera & Battery 

वीडियो कॉलिंग के लिए 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है साथ ही साथ बैक साइड में 200 एमपी 50 एमपी और 8 एमपी का 3 कैमरा भी मौजूद किया गया है। 

लंबे समय तक बैटरी बैकअप देने के लिए कंपनी ने इस फोन में 7800mAh का शानदार बैटरी दिया है जिसको चार्ज करने के लिए 120 वाट का फास्ट चार्जर भी है।

Nokia Magic Max Price 

नोकिया कंपनी ने अभी नोकिया मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। उम्मीद है कि बहुत जल्द इसको भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। वैसे लांच होने के बाद इसका शुरुआती कीमत ₹60000 रहेगा। ऑफर का इस्तेमाल करने के बाद कीमत और भी कम हो जाएगा।