OnePlus का सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता, मिलेगा 50MP कैमरा, 12GB RAM और 4500mAh की तगड़ी बैटरी

Oneplus Nord 2T – आज हम लोग वनप्लस कंपनी के एक और शानदार फोन के बारे में बात करने वाले हैं जो ग्राहकों को अपनी और बहुत ज्यादा आकर्षित कर रहा है। इस फोन को ग्राहकों के बजट कम बजट को देखते हुए लॉन्च किया गया है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

शानदार फोटो खींचने के लिए कंपनी ने इस फोन में डीएसएलआर जैसा कैमरा मौजूद किया है जो दिन की रोशनी में काफी शानदार फोटो क्लिक करता है। आइए इस फोन को खरीदने से पहले इसके फीचर के बारे में डिटेल में जान लेते हैं 

One Plus Nord 2T Features 

वनप्लस का यह फोन आपको एंड्रॉयड 12 की ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित देखने को मिलने वाला है साथ में इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह मोबाइल आपके लिए बहुत ही कमाल का होने वाला है

भारतीय मोबाइल बाजार में आपको ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। जिसमें से पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज का है साथ में दूसरा वेरिएंट 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। 

इस फोन में वनप्लस कंपनी ने अमोलेड डिस्पले दिया है, जिसका साइज 6.7 इंच का है। वनप्लस नॉर्ड 2t में रिफ्रेश रेट 90 hz और 409 ppi का पिक्सल डेंसिटी है। जबकि 1080 x 2400 pixel का स्क्रीन रेजोल्यूशन भी है।

One Plus Nord 2T Battery & Camera 

इस फोन को कम समय में चार्ज करने के लिए वनप्लस कंपनी ने 80 वाट का फास्ट चार्जर मौजूद किया है साथ ही साथ बड़ी बैटरी 4500 एमएएच की हुई है। 

इस फोन के बैक पैनल पर आपको तीन कैमरा मिलेगा जिसमें से प्राइमरी कैमरा 50एमपी, सेकेंडरी कैमरा 8 एमपी और तीसरा कैमरा 2 एमपी का है। वहीं 32एमपी का विडियो कॉलिंग कैमरा भी है।

One Plus Nord 2T Price 

जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि आप लोग अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ई कॉमर्स वेवसाइट के जरिए वनप्लस नॉर्ड 2t 5G को खरीद सकते हैं। वैसे वनप्लस नॉर्ड 2t का शुरुआती कीमत 24000 है। यदि आप बैंक ऑफर, डिस्काउंट ऑफर और एक्सचेंज ऑफर को शामिल करेंगे तो इस फोन का कीमत 15000 के समथिंग हो जाएगा।