मात्र 6,999रु में खरीदें Realme का तगड़ा 5G फ़ोन, 6GB रैम, 128GB स्टोरेज के साथ मिलेगा दमदार बैटरी

Realme C30 – रियलमी कंपनी ने भारतीय ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूर्ण करने के लिए एक और स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

वैसे तो भारत में अनेकों स्माटफोन ब्रांड उपस्थित है परंतु इन ब्रांड में से भी रियलमी एक ऐसा स्मार्टफोन ब्रांड है जो भारतीय ग्राहकों के द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

रियलमी कंपनी भारतीय स्मार्टफोन ग्राहकों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर अपने स्मार्टफोन मॉडल का निर्माण करती हुईं देखी जाती है। जिस कारण भारतीय ग्राहक अपनी आवश्यकताओं पर रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन के खरा उतरने के कारण सबसे अधिक खरीदते हुए देखे जाते हैं।

Realme C30
Realme C30

Realme C30 Features 

इस फोन में 6.5 इंच की एलसीडी डिस्पले देखने को मिलती है। इस फोन की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60 hz और स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1600 Pixels का है

इस फोन में प्रोसेसर के रूप में Octa core Unisoc T612 नामक प्रोसेसर प्रयोग किया गया है। इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 11 है।

यह फोन 2GB और 3GB रैम एवं 32GB इंटरनल मेमोरी के वेरिएंट में भारतीय बाजार में उपलब्ध है। भारतीय बाजार में यह फोन हरे, काले और नीले रंग के विकल्पों के साथ ग्राहकों के लिए मौजूद है।

Realme C30 Battery & Camera

रियलमी के इस फोन में 5000 mAh की बैटरी प्रयोग की गई है जिसे चार्ज करने के लिए एक दमदर चार्जर भी प्रदान किया गया है।

इस फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और सेल्फी कैमरे के रूप में 5 एमपी का कैमरा प्रदान किया गया है।

Realme C30 Price

इस फोन के भारतीय बाजार में दो वेरिएंट मौजूद है। इस फोन का 2gb रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी वाला वेरिएंट 5,999 रुपए का और 3GB रैम एवं 32GB इंटरनल मेमोरी वाला वेरिएंट 6,982 रुपए का है। बहुत जल्द 6/128GB वाला 5G वेरिएंट लॉन्च होगा जिसका कीमत 6,999 रुपए रहने वाला है। हमारी वेबसाइट से जुड़े ताकि सबसे पहले अपडेट आपको मिले।