Top pick shares: ये 6 शेयर इंट्राडे में देंगे तगड़ा मुनाफा, टेक्निकल और फंडामेंटल एनालिसिस के आधार पर मिला रिकमेंडेशन

Top pick shares :- आज का यह लेख उन लोगों के लिए बहुत ही खास होने वाला है जिन लोगों का इंटरेस्ट शेयर मार्केट में है। जैसा कि आप भी जान रहे होंगे कि इलेक्शन रिजल्ट और बजट जारी होने के बाद मार्केट या तो एकदम पॉजिटिव रहा है या नेगेटिव रहा है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

हालांकि इन दोनों मार्केट दिन प्रतिदिन पॉजिटिव चल रहा है। इन दोनों कोई पार्टिकुलर इंडेक्स पॉजिटिव में नहीं चल रहा है बल्कि सारे के सारे इंडेक्स पॉजिटिव में चल रहे हैं चाहे वो निफ्टी हो, चाहे वह बैंक निफ़्टी हो, चाहे वह सेंसेक्स हो या फिर बैंकएक्स हो।

एक्सपायरी के दिन निफ़्टी 21650 प्वाइंट पॉजिटिव पर ट्रेड कर रहा था। इसके साथ ही साथ बैंक निफ़्टी भी प्लस में ट्रेड कर रहा था। एक्सपायरी के दिन हीरो मोटर्स और ऑटो मोटर्स के शेयर में भी ओवर ऑल एवरेज 3% gain (बढ़ोतरी) हुआ था। आइए हम कुछ बेस्ट रिकमेंडेशन स्टॉक के बारे में जानते हैं

Top pick shares
Top pick shares

एक्सपर्ट पिक्ड शेयर (Top pick shares)

नीचे हम आप लोगों को कुछ स्टॉक के बारे में बताने वाले हैं जो टेक्निकल एनालिसिस और फंडामेंटल एनालिसिस के आधार पर एक्सपर्ट द्वारा रिकमेंड किया गया है। नीचे बताए गए स्टॉक को यदि आप अपने पोर्टफोलियो में रखते हैं तो आपका पोर्टफोलियो सदैव ग्रीन रहेगा।

  • Shilpa टारगेट – 1380

    स्टॉप लॉस (SL) – 1310

  • Adani Enterprises टारगेट – 3200

                     स्टॉप लॉस (SL) – 3070

  • ICICI Bank टारगेट – 1020

                         स्टॉप लॉस (SL)- 975

  • L&t Tech Services टारगेट – 5500

                  स्टॉप लॉस (SL)- 5275

Note :- कृपया इसे भी पढ़े (Top pick shares)

ध्यान रहे कि ऊपर बताई गई जानकारी एक्सपर्ट द्वारा दी गई है। हमारी वेबसाइट का काम सूचनाओं को प्रदान करना है। ऊपर बताए गए जानकारी से आप यह ना समझे कि हमारे द्वारा इन्वेस्टमेंट का एडवाइस दिया जा रहा है। शेयर बाजार में निवेश करने पर आपका फायदे के साथ-साथ नुकसान भी हो सकता है। अतः आप किसी भी स्टॉक में इन्वेस्ट करने से पहले उसके फंडामेंटल और टेक्निकल के बारे में सही से एनालिसिस कर लें।